12 तरीके अपने पैर को सॉफ्ट सेक्सी रखने के लिए

पूरे जोरों पर गर्मियों के मौसम का मतलब है कि आप शॉर्ट्स और छोटे कपड़े अधिक बार पहनेंगे। यदि आप अपने सेक्सी पैरों को हिलाना चाहते हैं, तो आपको उन मृत कोशिकाओं को हटाने की ज़रूरत होगी और आपकी त्वचा को कोमलता से चिकनी दिखना होगा। हमने सर्दियों के महीनों के दौरान भी स्मूथ, फ़ज़-फ़्री, कामुक पैरों को पाने के लिए बेहतरीन तरीके अपनाए हैं। सावधानी: इन 12 स्किनकेयर युक्तियों के साथ आपकी नजरें आपके पैरों पर होंगी।

1. ड्राई ब्रश

ड्राई ब्रशिंग न केवल मृत त्वचा कोशिकाओं को धीमा कर देती है, बल्कि यह नाटकीय रूप से आपकी त्वचा की उपस्थिति में सुधार करती है, परिसंचरण को बढ़ावा देती है, और आपके मॉइस्चराइज़र को अधिक प्रभावी ढंग से अवशोषित करने में मदद करती है। इससे पहले कि आप शावर या स्नान में आशा करें, सूखे ब्रश का उपयोग करके ऊपर की ओर गति करें। यदि आप घुटनों पर सूखे, काले धब्बे से पीड़ित हैं, तो त्वचा के अवरोध को जितना संभव हो उतना अच्छा आकार देने में मदद करने के लिए नियमित रूप से सूखे ब्रश करना सुनिश्चित करें। प्योर फिजी के कोकोनट मिल्क शावर जेल के साथ सिर्फ एक शॉवर के बाद नरम, चिकनी त्वचा का आनंद लें। नारियल और गन्ने से प्राप्त इसके प्राकृतिक क्लींजर संचित अशुद्धियों को दूर करते हैं, जबकि अनानास धीरे से त्वचा की टोन को हल्का करता है - त्वचा को फिर से जीवंत और कायाकल्प करता है।

2. रगडें

नियमित चमक के माध्यम से "चमक" प्राप्त करने की एक कुंजी है। शुद्ध फिजी के कोकोनट शुगर रूब जैसे सभी प्राकृतिक निकाय एक्सफ़ोलीएटर में निवेश करें। फिजी के प्राचीन वातावरण से, एक असाधारण मॉइस्चराइजिंग शरीर उपचार आता है। ताजा गन्ना क्रिस्टल के साथ नारियल चीनी स्क्रब, स्वाभाविक रूप से उम्र बढ़ने त्वचा कोशिकाओं को दूर करने के लिए अल्फा हाइड्रॉक्सिल होते हैं, आपकी त्वचा को साफ और unclog pores पॉलिश। यह जोड़ा गया है ठंड दबाया हुआ कुंवारी नारियल, तनु, मकाडामिया और सिसेई तेलों के मिश्रण की गहरी मॉइस्चराइजिंग समृद्धता और आपकी सुंदर त्वचा की रक्षा करना - एक स्वस्थ चमक के साथ छोड़ना। सभी प्रकार की त्वचा के लिए आदर्श। यह उदार 16 ऑउंस। जार आपको 15-18 उपचार देगा। प्राकृतिक त्वचा की देखभाल - प्रशांत मार्ग।

3. मॉइस्चराइज़ करें

मानो या न मानो क्लोरीन पानी, एयर कंडीशनिंग, बग रिपेलेंट और सूरज जोखिम में रसायनों गर्मियों के महीनों में शुष्क त्वचा का कारण बन सकता है। गर्म, भाप से भरी बारिश से बचें जो शुष्क त्वचा को बढ़ा सकती हैं। हमेशा अपने मॉइस्चराइज़र को तब ही लगाएं जब आपकी त्वचा नम हो। नारियल के चूने के फूल, आम और अनानास जैसे 11 उष्णकटिबंधीय infusions में उपलब्ध शुद्ध फिजी के हाइड्रेटिंग बॉडी लोशन को आज़माएं। विदेशी अखरोट के अर्क के ये पौष्टिक मिश्रण ताजा नारियल के दूध के साथ मिश्रित होते हैं जो तेजी से हाइड्रेट होते हैं, पोषण करते हैं और आपके सेक्सी पैरों की रक्षा करते हैं। वे आपकी दैनिक त्वचा आवश्यकताओं के लिए आवश्यक पोषक तत्वों और विटामिनों के पूर्ण जैव-नेटवर्क हैं और आपकी त्वचा में जीवन शक्ति और कोमलता जोड़ते हैं। अवशोषित कर लेता है और त्वचा को हाइड्रेट रखता है।

4. पानी पिएं

आपको इस बात का एहसास नहीं होगा, लेकिन उन ममी समर कॉकटेल जैसे मोजिटोस, डाइक्वायरिस, वाइन स्लशियों और सांगरिया का मतलब है कि आपको शरीर से पानी के स्ट्रिप वाले पानी से पूरी रात पानी बहते रहने की जरूरत है। यदि आप चाहते हैं कि आपकी त्वचा मॉइस्चराइज़्ड, स्वस्थ और हाइड्रेटेड दिखे, तो आपको बस एक्सफ़ोलीएट और मॉइस्चराइज़ करने की ज़रूरत है। अधिक पानी वाली महिलाओं को पानी पिलाएं, और आप अपनी सुंदरता और आस-पास के कल्याण में वृद्धि को नोटिस करना शुरू करेंगे।

5. बेडटाइम पर ह्यूमिडिफायर

हमारी त्वचा में रात के समय सूखने की प्रवृत्ति होती है। नमी के नुकसान को कम करने के लिए सोते समय एक ह्यूमिडिफायर का उपयोग करें।

6. सन प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करें

आपने समय और फिर से सुना है कि आपको त्वचा कैंसर के अपने जोखिम को कम करने में मदद करने के लिए हर दिन सनस्क्रीन का उपयोग करना चाहिए, pesky झुर्रियाँ, रंजकता और समय से पहले बूढ़ा होने के अन्य लक्षणों को रोकना चाहिए। दुर्भाग्य से, जब लोग समुद्र तट से टकराते हैं, तो आपको सबसे पहले क्या दिखाई देता है? लोग अपने कंबल बिछाते हैं, अपने नहाने के सूट को उतारते हैं और फिर एसपीएफ़ बीच बैग से बाहर निकलता है। गलत है ओह गलत। क्या आप जानते हैं कि आपको वास्तव में धूप में अपनी त्वचा को उजागर करने से 30 मिनट पहले अपना सनस्क्रीन लगाना चाहिए? आपकी सनस्क्रीन को त्वचा में घुसने और काम करना शुरू करने के लिए समय की आवश्यकता होती है। इसलिए वे शुरुआती कुछ मिनट जब आप धूप में रहते हैं तो आपकी त्वचा सबसे कमजोर होती है।

7. अपने पैरों को मत भूलना

सुंदर पैर और आपके पैर की एड़ी हाथ से हाथ जाती है। फ्लिप-फ्लॉप पहनना और नंगे पांव चलना गर्मियों के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक है। बुरी खबर यह है कि यह आपके पैरों की त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है। हवा के लगातार संपर्क से आपकी त्वचा सूख जाती है, जिससे कॉलस बनते हैं। यदि आप इसे रेगुलर पेडीक्योर के लिए स्पा में नहीं करवा सकते हैं; फिर अपने पैरों को एक पुमिस पत्थर से रगड़ें जब स्नान कर रहे हों या जब स्नान करें। जैसे ही आप शॉवर से बाहर निकलते हैं, शुद्ध फ़िजी के बॉडी बटर के साथ अपनी ऊँची एड़ी के जूते लाड़ करते हैं। यह सुपर मॉइस्चराइजिंग क्रीम तुरंत शुष्क त्वचा को पुनर्जीवित करेगा। कोल्ड प्रेस्ड नारियल, डाइलो, मैकाडामिया और सिकेची तेलों का एक अनूठा मिश्रण तेजी से त्वचा को हाइड्रेट करता है और आपकी त्वचा को पूरी तरह से हाइड्रेटेड और पोषित रखने के लिए नमी में बंद कर देता है।

8. दाढ़ी के बाल

क्या आप जानते हैं कि शाम को अपने बालों को शेव करना सबसे अच्छा होता है। सबसे खराब चीजों में से एक आप धूप में बाहर जाने से ठीक पहले शेव कर सकते हैं जब आपकी त्वचा संवेदनशील होती है। किसी भी लालिमा या जलन से उबरने के लिए आपको अपनी त्वचा को समय देना होगा। महंगे शेविंग फोम पर पैसे खर्च करना छोड़ दें, इसके बजाय शुद्ध फिजी कोकोनट क्रेमे कंडीशनर जैसे शॉवर जेल का उपयोग करें जो कि बस के रूप में भी काम करता है। यह आपके पैरों पर रेजर को फिसलने में मदद करेगा और बाद में आश्चर्यजनक रूप से नरम महसूस करेगा!

9. पैर हाइलाइटर

किसने कहा कि मेकअप केवल चेहरे के लिए है? सौंदर्य गुरु शार्लोट टिलबरी के लिए धन्यवाद, एक शरीर हाइलाइटर के साथ आप लंबे समय तक अंग, चमकदार चमड़ी पूर्णता मिनटों में प्राप्त कर सकते हैं! एक भव्य चमक के लिए अपने पैरों के केंद्र में लागू करें, और अपने हाथों से मिश्रण करें।

10. "कॉटेज पनीर" को छोटा करें।

विशेष रूप से पैरों में महिलाओं के साथ सेल्युलाईट बहुत आम है। आश्चर्यजनक परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको अपने आहार और व्यायाम के अनुरूप होना चाहिए। यह हमेशा आसान मटर नहीं है। अपने पैरों में मांसपेशियों को टोन और मजबूती देने के लिए एक वजन प्रशिक्षण कार्यक्रम पर विचार करें। स्क्वाट और फेफड़े महान व्यायाम हैं जो पैर की मांसपेशियों को लक्षित करते हैं।

11. प्रचलन में आना

इससे पहले कि आप शॉवर से बाहर कदम रखें अपने आप को 5 सेकंड ठंडा और फिर गर्म पानी दें, शॉवर सिर को अपनी एड़ियों से कूल्हों तक ले जाएं और तीन बार दोहराएं। यह एक टोनिंग प्रभाव प्रदान करता है और आपके परिसंचरण को चला जाता है, जो त्वचा को आपके मॉइस्चराइज़र को अवशोषित करने में मदद करता है।

12. मालिश

जबकि मालिश चिकित्सक की नियमित यात्रा आपकी जेब के लिए बहुत गहरी हो सकती है, आप प्योर फिजी के बाथ और बॉडी ऑयल का उपयोग करके स्व-मालिश की कोशिश कर सकते हैं। यह पौष्टिक मिश्रण जल्दी से कार्बनिक तेलों (नारियल, लिलो, और मैकाडेमिया) को अवशोषित करता है और आपकी त्वचा को फिर से जीवंत, फिर से जीवंत, पोषण और पोषण देगा। यह एक मालिश तेल, मेकअप रिमूवर, चीकबोन हाईलाइजर, बाथ ऑयल या दैनिक मॉइस्चराइजिंग उपचार के रूप में इस्तेमाल किया जाने वाला एक महान बहुउद्देश्यीय तेल है। अपने अंगूठे का प्रयोग करें, एड़ियों से लेकर बछड़ों और घुटनों तक का काम करें। इसे प्रति पैर लगभग दो मिनट तक करें। यह तंग मांसपेशियों को बाहर निकाल देगा और लिम्फ द्रव को बाहर निकाल देगा। यदि आपके पास फूला हुआ है, तो भारी पैर धीरे से टखने से अपने हाथों को ऊपर की तरफ काम करते हुए निचोड़ें।

यहां तक ​​कि अगर आप एक बिकनी आप अभी भी अपने पैर मुलायम और देखना चाहते हैं में चारों ओर अकड़ की योजना नहीं है धूप में चूमा। त्वचा आपके शरीर का सबसे बड़ा अंग है। यह आपके जीवन के हर पहलू से प्रभावित होता है कि आप क्या खाते हैं, क्या खाते हैं, कहाँ रहते हैं। उचित त्वचा देखभाल दिनचर्या का उपयोग करके आप कर पाएंगे; उम्र बढ़ने के संकेत लड़ो, तेजी से चंगा करो, संभावित बीमारी को रोकें और धूम्रपान को गर्म देखें।

Comments

Popular posts from this blog

डैमेज बालों की देखभाल कैसे करें

घर पर नाखून को सुन्दर बनाने की 25 आसान तरीके